क्या मोदी सरकार जबरन बंद करवाएगी अनशन ?

Read Time:2 Minute, 57 Second

क्या मोदी सरकार जबरन बंद करवाएगी अनशन ?

इतिहास में पहली बार दिल्ली की राजनीति एक खतरनाक मोड़ ले चुकी है एक तरफ तो दिल्ली का लाचार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एलजी हाउस के बाहर धरने पर बैठे हैं उधर विपक्ष के लोग मुख्यमंत्री के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि विपक्ष और एलजी मिलकर आम आदमी पार्टी की सरकार को काम नहीं करने दे रहे उधर विपक्ष का कहना है कि मुख्यमंत्री महीनों से दफ्तर नहीं आए हैं परंतु इन दोनों के आपसी झगड़े में दिल्ली वासियों को परेशान किया जा रहा है।

बीजेपी और मोदी सरकार हमारे धैर्य की परीक्षा न लें. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर आप के बड़े नेताओं, कार्यकर्ता और विधायकों के बीच बैठक हो रही है. वहीं एलजी अनिल बैजल के घर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. एलजी हाउस में एम्बुलेंस पहुंचने, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन की गिरफ्तारी के अटकलों के बीच संजय सिंह ने ये बयान दिया है.

दरअसल पीडब्लूडी मंत्री सतेंद्र जैन और उप मुख्यमंत्री अनशन पर हैं और लगातार उनका स्वास्थ्य भी गिरता जा रहा है जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी के अटकलों पर ‘आप’ नेता ने दिल्ली पुलिस और एलजी अनिल बैजल को चेताया है.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बीते सोमवार से अपने तीन मंत्रियों के साथ धरने पर बैठे हैं. केजरीवाल लगातार एलजी पर अपनी मांगों का समाधान निकालने का दबाव बना रहे हैं लेकिन फिलहाल इन दोनों के बीच झगड़े का कोई समाधान नहीं निकल रहा है.

इस बीच, आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पीएम आवास का घेराव करेंगे. पार्टी ने ऐलान किया कि उपराज्यपाल सुन नहीं रहे हैं. इसलिए अब पीएम तक बात पहुंचाई जाएगी. पार्टी ने ऐलान किया कि शाम 5 बजे राशन की होम डिलीवरी के लिए सभी विधायक चावल का एक पैकेट प्रधानमंत्री को पार्सल भेजेंगे. कहा जायेगा कि दिल्ली के लोगों का राशन बंद मत कीजिए.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Previous post आप करेगा पीएम आवास का घेराव
Next post सलमान खान की रेस 3 की रेस शुरू