दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी | बुजुर्ग सरदार को जानवरो की तरह पुलिस ने पीटा | वीडियो हुआ वायरल

Read Time:3 Minute, 11 Second

दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी | बुजुर्ग सरदार को जानवरो की तरह पुलिस ने पीटा | वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली (Delhi) के मुखर्जीनगर (Mukherjee Nagar) में मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया. जिसके बाद कई पुलिसवालों ने एक बुजुर्ग सरदार टैम्पो ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. तस्वीरें बेहद हैरान और परेशान करने वाली हैं. दरअसल पुलिस के मुताबिक टैंम्पो चालक (Tempo Driver) और एक पुलिसकर्मी (Policeman) के बीच कुछ विवाद हुआ. विवाद इस कदर बढ़ा कि टैम्पो चालक बुजुर्ग सरदार ने पुलिसकर्मी पर अपने कृपाण से हमला कर दिया जिसमें उसको चोट भी आई. बस फिर क्या था पुलिस को इकट्ठा होते देर नहीं लगी. पुलिसकर्मियों ने आधे घंटे तक जमकर उस बुजुर्ग सरदार टैंम्पो वाले और उसके पुत्र को बिच सड़क ट्रैफिक को रोक कर जानवरो की पिटाई कर दी.
बुजुर्ग सरदार का पुत्र चिलता रहा ” क्यों मार रहे हो ” ”मेने क्या किया है ”परन्तु उन वर्दी के हैवानो को उसपर कोई तरस नहीं आया बल्कि उस और ज्यादा पीटने लगे. पिटाई के बिच सरदार की पगड़ी खुल गई परन्तु फिर भी पुलिस वाले उसको बिच रोड पर जानवरो की तरह घसीटते रहे बुजुर्ग के सर पर लात मरते रहे और बुजुर्ग का अपमान सरेआम करते रहे।

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है इस वीडियो में दिल्ली पुलिस पिता-पुत्र की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई कर रही है. इस मामले में, तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन मामला दिन प्रतिदिन गंभीर होता जा रहा है. अब, सिख समुदाय दिल्ली पुलिस का विरोध कर रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की निंदा की.

दोस्तों इस प्रकार पुलिस की गुंडागर्दी कही न कही कानून का मज़ाक उड़ाती है जब जनता के रक्षक ही जनता की जान के दुश्मन बन जायेंगे तो कौन आम जनता की रक्षा करेगा ? जो पुलिस लोगो के मान सम्मान की रक्षा के लिए बनाई गई है अगर वो ही बिच बाजार लोगो के सम्मान की धज्जिया उड़ाएगी तो कौन पुलिस पर भरोसा करेगा। क्या हमे ऐसी पुलिस की जरूरत है ?

#DelhiPolice
#PoliceFightWithSardar
#PoliceCrime
For more News and Information Please login www.sachkiraftar.com

Like on Facebook: https://www.facebook.com/Sach-Ki-Raftar

Follow on Twitter: https://twitter.com/SachKiRaftar

Follow On Patreon : patreon.com/sachkiraftar

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Previous post हम पक्ष-विपक्ष को छोड़ निष्पक्ष होकर काम करें- पीएम मोदी |
Next post दिल्ली: सरबजीत की पिटाई पर संग्राम, गुस्से में सिख समुदाय । दिल्ली पुलिस के रवैये पर उठे सवाल ।