मोबाइल की दुकान में सेंध लगाकर चोरी

Read Time:3 Minute, 10 Second

मोबाइल की दुकान में सेंध लगाकर चोरी

रेवाड़ी में चोरो के होंसले बुलंद दिख रहे है। बीती रात चोरो ने एक मोबाइल शोरूम को अपना निशाना बनाया। चोरो ने मोबाइल की दुकान में सेंध लगाकर लाखो रूपए के सामान पर हाथ साफ़ किया। घटना रेवाड़ी के बावल चौक स्थित आँचल मोबाइल सेंटर की है जहां चोरो ने दुकान के पीछे की साइड लगे जगले को उखाड़कर दुकान में घुस गए और मोबाइल फ़ोन, लैपटॉप, एलईडी, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और गल्ले में रखी कुछ नकदी लेकर फरार हो गए। उल्लेखनीय है की चार महीने के भीतर दूसरी बार इस दुकान को चोरो ने निशाना बनाया है। पहले भी इस शोरूम में चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।
जानकारी के अनुसार रेवाड़ी में बावल चौक पर स्थित आँचल मोबाइल सेंटर में बीती रात सेंध लगाकर चोर लाखो रूपए का सामान ले गए। शातिर चोरो ने सीसीटीवी कैमरे उखाड़ दिए और डीवीआर (फुटेज हार्डडिस्क) अपने साथ ले गए। पीड़ित दुकानदार अजित मिश्रा की माने तो वे हर रोज़ की भांति शुक्रवार रात भी अपनी दुकान प्रॉपर तरीके से बंद करके घर गए थे आज सुबह उन्हें सुचना मिली की दुकान की खिड़की टूटी हुई है और दुकान में चोरी हो गयी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित दुकानदार शिकायत पर मामले शुरू कर दी है। फ़िलहाल पुलिस पडोसी दुकानदार के सीसीटवी कैमरा की फुटेज खंगाल कर चोरो की तलाश में जुट गयी है।
रेवाड़ी में जिस तरह चोरी की वारदाते आये दिन हो रही है उससे यह कहने में कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि यहाँ चोर चुस्त और पुलिस सुस्त दिखाई दे रही है। रात्रि को पुलिस गस्त पर नहीं होती जिस कारन शहर में इस तरह चोरी की वारदाते हो रही है। अभी चार दिन पहले भी चोरो ने ब्रास मार्किट स्थित कपडा शोरूम में चोरी कर लाखो के सामान पर हाथ साफ़ किया था उसे पुलिस अभी तक ट्रेस नहीं कर पायी थी की एक ओर चोरी की वारदात हो गयी इससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल खड़े हो रहे है।
For more News and Information Please login www.sachkiraftar.com

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Previous post माँ और बेटी ने नहर में कूदकर दी जान
Next post भूखमरी से त्रस्त अंधे माँ बेटा मांगे रहे है मौत